April 23, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

एमएलसी चुनाव में मतदान जारी 12 बजे तक इतने प्रतिशत हुआ मतदान

आगरा। डीवीएनए
एमएलसी स्नातक और एमएलसी शिक्षण के का मतदान सुबह 8 बजे से आगरा के मतदान केंद्रों पर शुरू हुआ। दोपहर 12 बजे तक में सुबह 10 बजे तक खंड शिक्षक के लिए 30,.21 प्रतिशत मतदान और खंड स्नातक के लिए मात्र 10.90 प्रतिशत मतदान हुआ। मतदान केंद्रों पर टेम्प्रेचर के लिए मशीन की व्यवस्था के साथ सैनीटाइजर भी रखा गया हैं।

प्रवेश से पूर्व कर्मचारी द्वारा सैनिटाइजर किया जा रहा है। सबसे ज़्यादा मतदान खंड शिक्षक को पड़ रहा है। स्‍नातक के मतदाताओं की संख्या काफी कब देखी जा रही हैं। आगरा के सभी केंद्रों पर शांतिपूर्ण ठंग से मतदान किया जा रहा है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी योगेंद्र कुमार के अनुसार चुनाव में 11 जोनल और 27 सेक्टर मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं। इसके साथ ही हर बूथ में माइक्रो ऑब्जर्वर की तैनाती की गई है।

चुनाव की कार्यप्रणाली को देखने की लिए मंडलायुक्त अनिल कुमार ताजगंज स्तिथि नगर निगम कॉलेज पहुँचे। वहां उन्होंने सभी व्यवस्था का जायज़ा लिया गया। मतदान को और प्रभावी बनाने के लिए राजनैतिक दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने अपने कैम्प लगाकर वोटर लिस्ट से मतदान पर्ची बनाने में जुटे हुए हैं। जो मतदाता केन्द्रों पर नहीं पहुँच रहे। उनसे मोबाइल से संपर्क किया जा रहा है। अपने प्रतयाशी को अधिक से अधिक वोट दिलाने में लगे हैं।
संवाद/दानिश उमरी