October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कानपुर: रोडवेज बस और वैन की टक्कर में चालक व दो महिलाओं की मौत

कानपुर (डीवीएनए) । तेज रफ्तार मारुति वैन की सामने से आ रही विकास नगर डिपो की रोडवेज बस से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में वैन चालक व दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जीजा-साले गंभीर रूप से घायल हो गए।


हादसा बिल्हौर के धमनी नवादा गांव के सामने जीटी रोड पर हुआ। पुलिस ने सीटों व गेट को काटकर सभी को बाहर निकाला और सीएचसी शिवराजपुर में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर जीजा-साले को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए कानपुर भेज दिया।


एसओ शिवराजपुर अमित मिश्रा ने बताया कि कन्नौज जनपद के सौरिख थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी सुनीत उर्फ रिंकू (23) पुत्र गिरीश चंद्र वर्ष अपनी मारुति वैन में गांव की रामकली (39) पत्नी अजब सिंह, माया देवी (42) पत्नी मुन्नालाल, पूरनलाल (35) पुत्र रामप्रकाश के साथ रविवार सुबह बिठूर में दवा लेने के लिए निकले थे।

बिल्हौर से पूरन ने अपने साले रामा पुत्र कन्हैया लाल निवासी गांव गौरी, बिल्हौर को भी साथ ले लिया। उत्तरीपुरा पार कर जैसे ही वैन धमनी नवादा गांव के सामने पहुंची तभी कानपुर की तरफ से आ रही विकास नगर डिपो की रोडवेज बस से सीधी भिड़ंत हो गई। जिससे वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।


वैन में सवार चालक सुनीत उर्फ रिंकू, रामकली व माया देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पूरनलाल व उसका साला रामा गंभीर रूप से घायल हो गए।