May 11, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

नाबालिग छात्रा से जबरन वेश्यावृत्ति कराने वाला हैवान बाप और झोलाछाप गिरफ्तार

मुरादाबाद। डीवीएनए
ठाकुरद्वारा में नाबालिग छात्रा ने अपने पिता सहित तीन के विरुद्ध नशा सुंघा कर उससे वेश्यावृत्ति कराने का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है।

नगर के मोहल्ला मनिहारान निवासी और हाई स्कूल की छात्रा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर शिकायत की थी कि उसके घर के पास ही रहने वाले झोलाछाप डॉ अबरार पुत्र अज्ञात से उसके पिता मोहम्मद सलीम की दोस्ती है। छात्रा का आरोप था कि उक्त डॉ अबरार ने उसे बहला फुसला कर गुमराह कर दिया और उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया ।आरोप है कि उसे कमरे में बंद रखा जाता था और बाहरी लोगों से उसका सम्पर्क नही होने दिया जाता था।

छात्रा की कहना था कि उक्त झोलाछाप चिकित्सक उसे अपने साथ जबरन काशीपुर, रामनगर, व तुमडया डैम आदि स्थानों पर ले जाता था और उसके साथ गैर मर्दों से बलात्कार कराया जाता था।इस कार्य में झोलाछाप चिकित्सक का पुत्र नदीम व उसका सगा पिता सलीम भी उसका सहयोग करते थे तथा विरोध करने पर उसे नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश कर देते थे।

शिकायत में ये भी कहा गया है कि तीन दिन पूर्व जब उसने इन सबका विरोध किया तो उक्त झोलाछाप चिकित्सक ने अपने पुत्र से ब्लेड मंगा कर जबरन उसके हाथ को काटकर घायल कर दिया था और उसे डरा कर खामोश करा दिया था। पीड़ित छात्रा का कहना था कि उक्त लोग कभी भी उसकी हत्या कर सकते हैं।

पीड़िता की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले कोतवाली पुलिस ने पीड़ित छात्रा के पिता सलीम व झोलाछाप चिकित्सक अबरार को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया जंहा से दोनों को जेल भेज दिया गया है।
संवाद/यामीन विकट