July 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

dvna.in

किसानो पर लाठियां चलवाने वाली भाजपा को किसान ही सबक सिखाएंगे : फ़ैसल लाला

रामपुर (डीवीएनए)। आज मथुरा से यूथ विंग के प्रदेश सचिव ज़ुबैर खान आप ज़िला कार्यालय पर पहुंचे जहां एक मीटिंग का आयोजन किया गया।

इस मौके पर फ़ैसल लाला ने कहा कि आप सांसद संजय सिंह ने संसद भवन में किसानों की आवाज़ को बुलंद करते हुए माइक तोड़ दिया था जिसका बदला भाजपा किसानों की हड्डियां तोड़कर ले रही है, देश को आर्थिक मंदी में झोंकने वाली भाजपा का विकल्प केवल विकासशील आम आदमी पार्टी है।

यूथ विंग के प्रदेश सचिव ज़ुबैर खान ने कहा कि किसान विरोधी कृषि क़ानून ने देश के अन्नदाता की कमर तोड़ दी है जो लोग आज देश के जवानों से देश के किसानों को पिटवा रहे हैं वह देश द्रोही हैं, योगी के मंत्री ने देश के किसानों को गुंडा कह कर अपमानित किया है जिसको देश का किसान हमेशा याद रखेगा।

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के ज़िलाध्यक्ष गुरविंदर सिंह ने कहा कि भाजपा देश को बर्बाद करने पर तुली है किसानो की फसल को थाल में सजाकर पूंजीपतियों को सौंपा जा रहा है जिससे एक तरफ किसान बर्बाद होगा तो दूसरी तरफ देश में महंगाई बढ़ेगी।

इस मौके पर SC.ST प्रकोष्ठ के ज़िलाध्यक्ष अविनाश तपन, विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. ज़फर, उपाध्यक्ष इदरीस अंसारी, सचिव ज़ाहिद अंसारी, हरप्रित सिंह, गुलाब सिंह, लक्की सिंह, अमर प्रित, गुरमुख सिंह, शीराज़ जमील, अनजाना सैनी, महेश सेनी, आदित्य शर्मा, आदि लोग मौजूद रहे। डिजिटल वार्ता ब्यूरो dvna.in