October 25, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

किशोरी को किडनैप कर लखनऊ ले गए और किया गैंगरेप

कन्नौज (डीवीएनए)। जिले मे अगवा कर किशोरी को बंधक बना कर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मां की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट 

क्षेत्र के एक गांव से 15 वर्षीय किशोरी को अगवा कर लखनऊ में एक कमरे में बंधक बना कर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर घटना को अंजाम दिया । दुष्कर्मियों के चुंगल से छूट कर आई पीड़िता की मां ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

आरोपी युवकों की तलाश में पुलिस जुटी।एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता की मां ने लिखाई रिपोर्ट में बताया उसकी 15 वर्षीय पुत्री को रोहली गांव निवासी विवेक पुत्र  हवलदार, वलनपुर निवासी देवेंद्र पुत्र विश्वनाथ 18 नवंबर को सुबह चार बजे शौच को जाते समय जबर जस्ती ले गये।

लखनऊ निवासी आकाश जो युवकों का रिश्तेदार है। उसके कमरे में बंद कर बारी बारी से दुष्कर्म किया। उनके चुंगल से छूट कर आई पुत्री ने रो कर आपबीती बताई। पुलिस ने किशोर को मेडिकल परीक्षण को जिला अस्पताल भेजा। 

थाना प्रभारी कृष्णलाल पटेल का कहना तीन आरोपियों के खिलाफ बहला फुसला कर ले जाने, पास्को एक्ट, दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर तलाश शुरु कर दी गई  एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संवाद राकेश पाण्डेय