April 19, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

इस बात को लेकर सिपाही और उसकी दरोगा पत्नी को पीटा

अमरोहा( डीवीएनए)देर रात अमरोहा के गजरौला में ठेले से टक्कर लगने के बाद गुस्साए मोहल्ले वालों ने कार में तोड़फोड़ कर दी। कार चला रहे कांस्टेबल और उनकी दरोगा पत्नी के साथ ही कार में सवार नवदंपती और परिजनों की पिटाई कर दी। देर रात तक दोनों पक्ष थाने में ही मौजूद थे। पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कही है।

मामला शनिवार की बीती रात गजरौला के नगर के मोहल्ला आजादनगर (बस्ती बाईपास मार्ग) में हुई। थाना क्षेत्र के गांव भारापुर निवासी गुड्डू की शादी 25 नवंबर को हुई है। वह अपनी पत्नी मीनू को लेकर अमरोहा के गांव छजलानागल से लौट रहे थे।

कार गुड्डू के भाई धीरेंद्र चला रहे थे जो कि नोएडा में कांस्टेबल हैं। कार में उनकी पत्नी प्रभा देवी भी थीं। वह गाजियाबाद पुलिस लाइन में तैनात हैं। मोहल्ले में ही रहने वाला अनमोल ठेला लेकर जा रहा था। अचानक ही कार ठेले से टकरा गई।

इस पर वहां हंगामा हो गया। आरोप है कि मोहल्ले वालों ने मिलकर कार में तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान कार सवारों की पिटाई भी की गई। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस भी आ पहुंची। घायल पक्ष गाड़ी से नकदी और जेवर गायब होने तो दूसरा पक्ष कार सवारों द्वारा अनमोल की बुरी तरह पिटाई किए जाने का आरोप लगा रहा था।