April 19, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस कमेटी का कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन

आगरा (डीवीएनए)। सरकार की।किसान विरोधी नीति के विरोध में बड़ी संख्या में किसान सड़कों पर उतर कर दिल्ली के लिए कुछ कर रहे हैं। जिनको सरकार की ओर से न्याय के स्थान बर्बरता दिखाई जा रही हैं। केंद्र सरकार के इस रवैये को देखकर कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को पूरे उत्तर प्रदेश ने धरना प्रदर्शन किया। इसी श्रृंखला में निवर्तमान जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित के नेतृत्व ने कलेक्ट्रेट ने बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने एक जुट होकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

जिसमें मनोज दक्षित नेकहा कि मोदी और योगी की तानाशाही चलने नहीं दी जाएगी कांग्रेस पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन और आंदोलन करेगी। मोदी सरकार केवल अमीरों की सरकार है। केवल अमीरों के लिए काम कर रही है ।किसान युवा व्यापारी सभी परेशान हैं।

किसानों पर दोहरी मार पड़ी हुई है एक तो उसको समर्थन मूल्य नहीं मिल पा रहा है इसलिए किसान संसद में पारित तीनों विधायकों का विरोध करने के लिए दिल्ली में एकत्रित होकर प्रदर्शन करना चाह रहे हैं लेकिन मोदी की हिटलर आएगी सरकार इन्हें प्रदर्शन करने से रोक रही है। धरना प्रदर्शन करने वालों में प्रदेश सचिव संगठन प्रभारी आदरणीय योगेश तालान जी अरुण शर्मा अनवर सिद्दीकी अमि चंद जाटव देवेंद्र कुमार चौहान प्रमोद कुमारी कुशवाहा अतुल यादव हरिओम दिक्षित जगदीश लवानिया माया माहौर अजय बाल्मीकि फिरोज खान कप्तान जितेंद्र सिंह धनगर सुभाष उपाध्याय विकास भारती आदि उपस्थित रहे।
संवाद/दानिश उमरी