October 22, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

रेल कर्मी की लाइव गुंडई, ट्रक चालक पर बोला धावा

संभल (डीवीएनए)। संभल में एक रेल कर्मी की लाइव गुंडई की वीडियो सामने आई है जहां रेलवे फाटक जल्द बंद करने का विरोध करने पर ट्रक चालक पर रेलकर्मी का गुस्सा उतर आया आरोप है कि ट्रक चालक को गंदी गालियां देते हुए रेलकर्मी ने रेड सिगनल बाली लाठी से चालक को जमकर पीटा।

रेलकर्मी की लाइव गुंडई का पूरा मामला संभल जिले की गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के बबराला रेलवे फाटक का है जहां एक ट्रक चालक ने रेलकर्मी से रेल फाटक को जल्दी बंद करने का विरोध किया आरोप है.

कि रेलकर्मी को ट्रक चालक की बात इतनी नागवार गुजरी की पहले तो उसने ट्रक चालक को गंदी गंदी गालियां दी बात यहीं नहीं थमी आरोपी रेलकर्मी ने रेड सिग्नल वाली लाठी से ट्रक चालक को जमकर पीटा वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह रेलकर्मी ट्रक चालक को गालियां देते हुए पूरी तरह से पीट रहा है लाठी की बौछार से ट्रक चालक के चेहरे पर खून साफ दिखाई दे रहा है.

मजे की बात यह है कि कैमरे में पूरा नजारा कैद होने के बाद आरोपी रेलकर्मी ने आनन फानन में रेल फाटक को खोलकर वाहनों को निकलवाया अब देखना यह होगा कि आरोपी रेलकर्मी के खिलाफ महकमा क्या कार्रवाई अमल में लाता है या उस पर अपनी कृपा दृष्टि बरसाएगा उधर आरोपी रेलकर्मी का नाम छवि बनाया जा रहा है।
संवाद/ राकेश पाण्डेय