May 16, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कलयुगी पिता ने मासूम को उतारा मौत के घाट

कानपुर नगर,(डीवीएनए) उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना सीसामऊ के अंतर्गत एक कलयुगी पिता ने अपने ही सात वर्षीय मासूम बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी।घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के सीसामऊ के लकड़मंडी में रहने वाले अलंकार श्रीवास्तव,पत्नी सारिका व 2 बेटियां 16 वर्षीय तूलिका,10 वर्षीय गीतिका उर्फ खुशी हैं और 7 वर्षीय बेटा रुषांक उर्फ तारुष था।रोज की तरह शुक्रवार को रात सारिका ने दोनों बेटियों को अपने साथ और बेटे रुषांक उर्फ तारुष को पिता अलंकार के साथ बाहरी कमरे में ले जाकर सोफे पर लिटा दिया।सुबह करीब 5:00 बजे अलंकार ने अंदर कमरे में आकर पत्नी सारिका को जगाया और बोले अब सबकुछ ठीक हो गया है अब कोई भी मेरी तरह मेरे बेटे को परेशान नहीं कर पाएगा बेटा चैन की नींद सो रहा है.

अलंकार की बात सुन सारिका घबरा गई और तुरंत बाहर के कमरे में आई तो देखा कि सोफे पर बेटे का शव पड़ा है।सारिका जोर जोर से शोर मचाने लगी।सारिका की चाीख सुनकर पड़ोसी में उसके घर के बाहर कौन हैै और जब पड़ोसियों को जानकारी हुई तो उन्होंनेेेे पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पिता अलंकार को गिरफ्तार कर लियाा।

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक पश्चिम ने बताया कि पिता द्वारा बेटे की हत्या की घटना प्रकाश में आई है। शव को कब्जे में ले लिया।आरोपी पिता को गिरफ्तार में ले लिया गया है।पूछताछ में पिता की मानसिक हालत ठीक नहीं होने की बात सामने आई है।शव को पोस्टमार्टम भेज अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।