September 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

एक्ट्रेस निहारिका रायजादा ने एक नई पहल पर की बातचीत

मुंबई (डीवीएनए)। हेल्थकेयर प्रोफेशनल से एक्ट्रेस बनी निहारिका ने ‘द् ह्युमन कैपिटल यूरोप 2020’ फोरम में अन्य महत्वपूर्ण और आदरणीय व्यक्तियों के साथ ‘हाइब्रिड ह्युमन’ विषय पर कुछ अहम् बातचीत की।

द् ह्युमन कैपिटल यूरोप एक इंटरनेशनल पीपल ओरिएंटेड कॉन्फ्रेंस हैं जो लोगों को और उनकी कंपनी को, सहकर्मी एंव प्रर्यावरण को संबोधित करता है। यह एक बेहतरीन नेटवर्क है जो साथीयों और भविष्य के बिजनेस पार्टनर को जोड़े रखता है।

उपस्थित व्यक्तियों की बात करें तो, निहारिका के साथ क्लॉडीआ केसलर ( एस्ट्रोनॉटीन), काटरीना बर्ग (स्पॉटीफाय), थॉमस मोलर लैयबक (एल ई जी ओ ग्रुप), वैइस एल्सन (हायटैक लक्समबॉर्ग), डैलपाइन बरलेमॉंट (आई एन जी लक्समबर्ग), एलेक्स स्टॉनफॉर्थ (डॉयरेक्टर ऑफ़ माइंड ओवर माउंटेन) संबोधित करते नजर आएंगे।

इसकी जानकारी देते हुए निहारिका ने कहा, “हाइब्रिड ह्युमन को अटल और सुस्पष्ट सफलता, कॉम्पिटिटिव स्पिरिट और कम्पैशन जैसे गुणों के लिए जाना जाता है। मैं एक हेल्थ केयर प्रोफेशनल और एक अभिनेत्री के साथ जिंदगी को अलग-अलग तरीके से देखती हूं, जिसमें करियर और दूसरों के काम आना दोनों एक साथ जरूरी हैं। इसी तरह, सभी को अपने करियर, जिंदगी, खुशी और परफोर्मेंस से कुछ अलग ढूंढना चाहिए।’

टोटल धमाल फिल्म की एक्ट्रेस निहारिका ने कहा, “हाइब्रिड ह्युमन का मतलब क्रांति, क्यों की ये वो इंसान है जो जिंदगी अलग अलग पहलू को एक साथ ड़ता है, आर्ट, साइंस, कॉमर्स, क्रिएटिविटी, समाज, विश्लेषण सोच और अन्य चीजों के साथ भविष्य के नेताओं को हाइब्रिड होना चाहिए, जो कि संसार में क्रांति ला सके। ना केवल जनता बल्कि नेताओं को भी हाइब्रीड हृयुमन बनना होगा, ताकि एक साथ एक ही समय पर वो कई मुद्दों का ख़याल रख सके।”

साल 2020 के समय में करियर के तौर पर कई बदलाव हुए हैं जिससे बेहतरीन जिंदगी के लिए कई चीजों को स्वीकार करना महत्वपूर्ण हैं। हाइब्रिड हृयुमन यानी की एक बुद्धिमत्ता और सक्षमता से भरा हुआ विचार हैं जो बहुत सी जिंदगियों को जोड़ता है।

वहीं निहारिका के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, वह अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। इसके साथ वह इंटरनेशनल सिरीज के प्रोजेक्ट के साथ भी जुड़ी है।

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए निहारिका ने कहा, “टोटल धमाल के बाद मेरी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ हैं। मैं हाल ही में जर्मन फिल्म ‘हिंब्रीन मिट सैन्फ’ जो रूथ ओल्शेन द्वारा डायरेक्ट की जा रही है उसे पूरी कर चुकी हूं। इसके बाद मैं ‘कोयटेस’ वेब सिरीज में एक इंटरेस्टिंग रोल में नज़र आउंगी जिसे फिल्मस फोवेस प्रोड्यूस कर रहे हैं और जैक्यूस मोलीटॉर और ग्रै सेघर्स डायरेक्ट कर रहे हैं।