April 20, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

पनीर कारोबारी को बदमाशों ने नहीं पुलिस ने मारी गोली, भीड़ ने घेरी कोतवाली

मथुरा (डीवीएनए)। मथुरा के थाना छाता कोतवाली इलाके के दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर के डी मेडीकल के पास हुई पनीर व्यापारी की बदमाशों द्वारा की गयी गोली मारकर हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गोली मारने का आरोप लगाया है । मथुरा के थाना छाता कोतवाली इलाके के दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर केडी मेडिकल के पास बाइक सवार बदमाशों ने की व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी । इस सनसनीखेज वारदात के बाद हड़कंप मच गया ।

टाटा सूमो में सवार नाजिल पुत्र हकमुद्दीन निवासी पुन्हाना हरियाणा आगरा की ओर जा रहा था कि बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी । घटना के बाद हत्यारे बदमाश हुए फरार पुलिस जांच में जुटी हुई है ।

मृतक के परिजनों ने थाना कोसीकलां पहुँच कर घेराव करते हुए अपना आक्रोश व्यक्त कर पुलिस पर गोली मारने का आरोप लगाया है । मच्छर पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा समझाए मुझे समझाए जाने के बाद एवं आश्वासन दिए जाने के बाद लोगों का आक्रोश शांत हुआ।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि हम अपनी गाड़ी मैं घी लेकर जा रहे थे मथुरा पुलिस ने बिना जाने पूछे मारी है गोली जिससे नाजिल की मौत हुई हैi इस बारे में मथुरा पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने या बतलाने को तैयार नही हुई है ।मथुरा पुलिस के आला अधिकारी मामले की लीपापोती में लगे हुए है.।

संवाद राकेश पाण्डेय