October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

पूर्व प्रेमिका के घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध किया तो पीटा, पुलिस समझौते का बनाती रही दबाव

कानपुर-DVNA। बर्रा-2 में ब्यूटीशियन के घर में घुसकर युवक ने छेड़छाड़ की। विरोध पर उसे पीट दिया। पीड़िता ने थाने में आरोपित और उसके चार दोस्तों के खिलाफ तहरीर दी। घटना के आठ दिन बाद पुलिस ने छेड़छाड़,बलवा,मारपीट सहित धारा में एफआईआर दर्ज की।
पीड़िता ने बताया कि वह बर्रा-2 स्थित मकान में किराए पर अकेले रहती है। उसकी दोस्ती नौबस्ता गल्ला मंडी निवासी मनीष सोनी उर्फ निखिल से थी। कुछ समय पहले पता चला कि मनीष उसके परिचितों से उसके बारे में गलत बातें करता है। इस पर उससे दूरियां बना ली थीं। तब से मनीष खुन्नस रखने लगा। आरोप है कि मनीष तीन अक्तूबर की दोपहर जबरन घर में घुस आया। अंदर से दरवाजा बंद कर छेडख़ानी की। विरोध पर उसे पीटा। इस दौरान उसने मंगेतर को फोन किया। वह भी आ गया पर बाहर मनीष के दोस्तों ने उसे भी पीटा। इसी बीच वह मनीष को धक्का देकर बाहर निकली और मंगेतर के साथ भागकर बर्रा थाने पहुंची।
पीड़िता ने बताया कि वह थाने पहुंची तो उसे बर्रा चौकी भेजा गया। वहां पुलिस समझौते का दबाव बनाती रही। आरोपित को बुलाने के नाम पर सुबह से शाम तक बैठाए रखा। इसी तरह आठ दिनों तक वह मंगेतर के साथ चौकी-थाने के चक्कर लगाती रही पर किसी ने इंस्पेक्टर तक से नहीं मिलवाया। सात अक्टूबर की शाम मनीष चौकी आया, जहां पुलिस के सामने उसे धमकाने लगा। 11 अक्टूबर को थाने में एक सिपाही ने उसे और मंगेतर को लेकर सार्वजनिक रूप से आपत्तिजनक शब्द भी कहे। देर शाम एफआईआर तो दर्ज की पर पुलिस की कार्यशैली और अभद्रता से नाराज हूं।