October 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

फिल्म गैसलाइट में हुई चित्रांगदा सिंह की एंट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और विक्रांत मैसी पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म गैसलाइट को लेकर चर्चा में थे। अगस्त में जानकारी सामने आई थी कि सारा और विक्रांत भूत पुलिस के निर्देशक पवन कृपलानी की फिल्म गैसलाइट में नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी कर रहे हैं। अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और विक्रांत की फिल्म गैसलाइट में चित्रांगदा की एंट्री हो गई है। सूत्र ने बताया कि सारा और विक्रांत के अलावा फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए चित्रांगदा को कास्ट किया गया है। हालांकि, अभी तक फिल्म की कहानी और इसके कैरेक्टर के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। सुनने में आ रहा है कि सारा और विक्रांत इस फिल्म में रोमांटिक किरदार निभाएंगे।

बताया जा रहा है कि चित्रांगदा को उनके करियर के अनोखे किरदार में देखा जाएगा। फिलहाल चित्रांगदा की भूमिका के बारे में स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो आगामी 5 अक्टूबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। ऐसा पहली बार होगा जब सारा और विक्रांत फिल्म में एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

निर्देशक पवन वर्तमान में अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म आज ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस हॉरर कॉमेडी में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। सैफ और अर्जुन को इस फिल्म में अनोखे किरदार में दिखाया गया है।
चित्रांगदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले दिनों में अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आएंगी। फिल्म में उन्हें अभिषेक के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। यह फिल्म शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनाई जा रही है। यह पहली बार होगा जब चित्रांगदा और अभिषेक पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म में व्यक्ति के दोहरे स्वभाव के कई पहलुओं को दिखाने का प्रयास किया जाएगा।