October 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

शिल्पा शेट्टी करेंगी ओटीटी डेब्यू, पहली बार निभाएंगी इस तरह का रोल

बीते काफी वक्त से शिल्पा शेट्टी विवादों में घिरी हुई हैं. दरअसल शिल्पा के पति राज कुंद्रा काफी समय से जेल में बंद हैं. राज को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. ऐसे में पति के जेल में रहने के कारण से शिल्पा भी सुर्खियों में हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि शिल्पा अपने करियर का एक नया आगाज करने वाली है.

दरअसल शिल्पा शेट्टी ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. हर किसी को बता है कि काफी समय से बॉलीवुड स्टार्स ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. सुष्मिता सेन के बाद शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, जूही चावला के नाम शामिल हैं. लेकिन अब इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का नाम भी शामिल होने जा रहा है.
खबर के अनुसार अब आ रही कि शिल्पा के फैंस को खासा एक्साइट कर सकती हैं. शिल्पा ओटीटी पर कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने पूरी तैयारियां भी कर ली हैं.
रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा का ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट महिला लीड केंद्रित प्रोजेक्ट होने वाला है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का ये रोल सुष्मिता सेन के आर्या के जैसा लगभग हो सकता है. एक्ट्रेस से सीरीज को लेकर लगभग फाइनल बात चल रही है. अब बस इस बात का इंतजार है कि एक्ट्रेस अपने इस नए आगाज का ऐलान कब करेंगी. वहीं, शिल्पा शेट्टी के फैंस उनके इस नए आगाज की खबर से काफी खुश हैं.
वहीं अगर शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फैंस ने शिल्पा शिल्पा को प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखा था. सालों बाद शिल्पा ने इस फिल्म से अपना कमबैक किया था. हालांकि हंगामा 2 ने खास कमाल नहीं कर पाया था. फिल्म में शिल्पा का साथ देने के लिए परेश रावल, आशुतोष राणा, मीजान जाफरी, जॉनी लीवर जैसे स्टार्स थे.
इसके अलावा शिल्पा शेट्टी डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर 4 भी जज कर रही हैं. शिल्पा को फैंस इस शो में बतौर जज काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ में बीते कुछ महीने काफी बुरे गुजरे हैं. पति के जेल जाने के बाद शिल्पा ने कुछ वक्त के लिए सुपर डांसर से भी दूरी बना ली थी.