October 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

तंत्र मंत्र से जिंदा करने की बात कह कब्र से निकलवा दी लाश, दो महिला सहित पांच गिरफ्तार

महराजगंज-DVNA। दुनिया चांद तक पहुंच गयी लेकिन आज भी कही ना कही लोगों में अंध विश्वास देखने को मिल ही जाता है, ऐसे ही अंध विश्वास में मौत के बाद कब्र में दफना दिये जाने के बाद एक महिला ने जिंदा करने की बात कही और परिजन लड़के को कब्र से निकाल दिये लेकिन जिंदा नही हो सका और फिर उसे कब्र में दफना दिया गया, पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित पांच को गिरफ्तार कर लिया है।
बतया जाता है कि जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के विष्णु मंदिर गणेशपुर ढाला के पास अशोक गौड़ के 9 वर्षिय लड़के शिवम उर्फ राज की मृत्यु के बाद जंगल में उसके शव को दफनाया दिया गया था। जिसके बाद उषा नाम की एक महिला जो खुद को झाड़-फूंक करने वाली बताते हुए कहा कि मैंने तुम्हारे बच्चे को टोना जादू करके मार दिया है, कब्र से उसे बाहर निकाल कर लाओ जिंदा कर दूंगी। इस दौरान उषा द्वारा मृतक शिवम कि लाश को कब्र से बाहर निकाल कर निर्वस्त्र खड़ी होकर तंत्र मंत्र किया किंतु किसी तरह की कोई सफलता नहीं मिली, ऐसे में लाश को पुनः कब्र में दफना दिया गया।
उपनिरीक्षक दिलीप कुमार रात्रि गश्त के दौरान मौके पर पहुंच कर पाच को गिरफ्तार कर लिया। पांचों व्यक्तियों को दंडनीय अपराध का बोध कराते हुए पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या- 236/21,धारा- 294, 297, 268, भादवी पंजीकृत करते हुए अशोक कुमार पुत्र चंद्रिका,राजन पुत्र चंद्रबली, जानकी पुत्र राज बहादुर साहनी, उषा पत्नी जानकी,लीलावती पत्नी अशोकनिवासीगण गणेशपुर थाना फरेन्दा जनपद महराजगंज को
गिरफ्तारी चालान का दिया है।