September 29, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

दरोगा की दरिंदगी: ब्लैकमेल कर रेप करने का आरोप, तंग आकर गंगा में कूदी युवती

कानपुर-DVNA। शहर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाली एक युवती ने रविवार की शाम डायल 112 पर फोन कर अपने दरोगा फूफा रेप करने का आरोप लगाया। कहा, मैं गंगा में कूदने जा रही हूं ट्रैफिक पुलिस में तैनात दरोगा ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। मेरा अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके महीनों रेप किया। अब जबरन मेरा गर्भपात करा दिया और अपने बेटे के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा है। मैं कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं बची हूं
इतना कहने के बाद युवती ने जाजमऊ से गंगा नदी में छलांग लगा दी। हालांकि,मौके पर मौजूद गोताखोरों ने उसे बचा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे चकेरी थाने लेकर पहुंची। युवती की तहरीर पर देर रात दरोगा के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।
मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 साल की युवती ने बताया कि कानपुर ट्रैफिक पुलिस में तैनात दरोगा उसके फूफा हैं। जनवरी 2021 में प्रयागराज में हुए माघ मेले में उनकी ड्यूटी लगी थी। इस दौरान उसे परिवार के साथ प्रयागराज घूमने के लिए बुलाया और होटल में जूस में नशीली गोलियां देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 8 महीने से उसके साथ लगातार रेप कर रहा है।
इस बीच वह गर्भवती हुई तो उसे दवाइयां देकर गर्भपात भी करा दिया। इतना ही नहीं 10 सितंबर दिन शुक्रवार को पीड़िता को कानपुर बुलाया और चकेरी मोड़ स्थित अपने आवास पर ले गया। यहां पर दरोगा और उसके बेटे ने बेरहमी से पिटाई की।
थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर दरोगा के खिलाफ रेप और मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। उसके बेटे को भी एफआईआर में मारपीट का आरोपी बनाया गया है।