October 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

वेब सीरीज हीरा मंडी में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इंडस्ट्री को कई ऐतिहासिक फिल्में दी हैं। वह हाल के दिनों में अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज हीरा मंडी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इस सीरीज से भंसाली डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। महिला केंद्रित इस सीरीज में बॉलीवुड की कई अभिनेत्री दिखने वाली हैं। अब खबर सामने आ रही है कि ऋचा चड्ढा भंसाली की हीरा मंडी में अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं।

रिपोर्ट की मानें तो ऋचा को भंसाली की हीरा मंडी में शामिल कर लिया गया है। हाल के दिनों में उन्हें कई बार फिल्ममेकर भंसाली के ऑफिस के पास देखा गया था। इसके बाद कयास लगाए गए थे कि दोनों के बीच किसी प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है। आखिरी बार दोनों कलाकार 2013 में आई फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के लिए साथ आए थे। फिल्म में ऋचा ने रसीला की भूमिका निभाई थी।
एक सूत्र ने कहा, सुनने में आ रहा है कि भंसाली और ऋचा ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कई मुलाकातें की हैं। हाल में ऋचा को भंसाली के ऑफिस के पास स्पॉट किया गया था। मेकर्स एक साथ कई शानदार कलाकारों को कैमरे के आगे और पीछे लाते हैं, जिससे काम करने का रोमांच बढ़ जाता है। हीरा मंडी के पहले एपिसोड को भंसाली खुद डायरेक्ट करेंगे। वहीं, इसके बाकी एपिसोड को विभु पुरी निर्देशित करने वाले हैं।
भंसाली और ऋचा के बीच साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा है। हीरा मंडी भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह पिछले 12 सालों से इसे पूरा करने की कोशिश में लगे हैं। खबरों की मानें तो सीरीज में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखेंगी। यह सीरीज भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान वेश्याओं और उनके अमीर ग्राहकों के जीवन के इर्दगिर्द घूमती है। कई पुरुष अभिनेता भी इसमें मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे।
ऋचा आखिरी बार एक पॉलिटिकल ड्रामा मैडम चीफ मिनिस्टर में नजर आई थीं। इसका निर्देशन सुभाष कपूर द्वारा किया गया था। इसमें मानव कौल ने भी अभिनय किया था। वह जल्द ही फुकरे फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में ऋचा के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड अली फजल, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट को देखा जाएगा। वह वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स को लेकर भी लाइम लाइट में बनी हुई हैं।