June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

लव जिहाद पर कानून वो ला रहे जिन्हें नही है लव की समझ: सपा नेता

आगरा (डीवीएनए)। पूर्व कैबिनेट मंत्री, राष्ट्रीय सचिव समाजवादी पार्टी के अभिषेक मिश्रा ने आगरा पब्लिक स्कूल में प्रेस वार्ता कर भाजपा पर जमकर बोला जुबानी हमला करते
हुए कहा कि हम हिंदुस्तान के अन्नदाता किसान के साथ उनके संघर्ष और मुश्किल वक्त में उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर शरीक हुए और उनके मुद्दे समझने का काम किया। सभी किसानों को विश्वास दिलाया कि पूरी समाजवादी पार्टी हर संघर्ष में आप के साथ है। उन्हें यह भी आश्वस्त किया की २०२२ में जब माननीय अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का किसान मुख्यमंत्री बनाएगा तो फिर से सरकार उनके लिए काम करेगी।
भाजपा वाले किसान की आय दोगुनी करने की बात कर सरकार में आए और सबसे ज़्यादा नुक़सान किसान और नौजवान का किया।किसानों की हितेषी बताने वाली भाजपा किसानों पर बरसा रही लाठियां और आँसू गैस,लव जिहाद पर कानून वो ला रहे जिन्हें नही है, लव की समझ,सरकारी नौकरियों में विशेष जाति वर्ग का बोलबाला
है, चाचा भतीजे के साथ आने पर उन्होंने कहा कि उनके आने से पार्टी मजबूत होगी
अगर शिवपाल जी आये तो उन्हें पार्टी में मिलेगा पूरा सम्मान,अगर अकेले लड़ा चुनाव तो शिवपाल जी के सामने नही खड़ा होगा कोई समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी।
शिवपाल यादव जी को पहले की तरह मिलेगा सम्मान और केबिनेट मंत्री का दर्जा।2022 में सपा बनाएगी सरकार,किसानों और ब्राह्मणों की नाराजगी भाजपा को पड़ेगी भारी। अभिषेक मिश्रा जी के साथ लखनऊ से आए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लोहिया वाहिनी प्रदीप तिवारी जी साथ रहे।
प्रेस वार्ता में महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार, पूर्व राज्यमंत्री अभिनव शर्मा,सौरभ गुप्ता,पुष्पेंद्र शर्मा,प्रशांत पचौरी,मीना कुमारी,ममता टपलू,बबलू शरीफ,किशन यादव,इंदु जैन,सतीश चाहर,अमीर सिंह फौजदार,रोहित शिवहरे,धमेंद्र वर्मा,टिन्नी वर्मा,मशरूर कुरेशी,सुरेश दिवाकर,एवम समस्त नगर संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
डिजिटल वार्ता/दानिश उमरी