September 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

‘पठान’ में किक्स और पंच लगाती दिखेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। हॉलिवुड फिल्म ‘ट्रीपलएक्स’ में स्टंट परफॉर्म करने के बाद अब वह शाहरुख खान स्टारर फिल्म में किक्स और पंच लगाती दिखेंगी।
ऐक्ट्रेस के करीबी एक सूत्र ने बताया, ‘दीपिका अभी पठान के लिए हाई ऑक्टेन ऐक्शन सीन्स शूट कर रही हैं। शूटिंग मुंबई में ही चल रही है और ऐक्ट्रेस ने इसके लिए इंटेंस तैयारियां की हैं।’ दीपिका ‘पठान’ का पहला शेड्यूल रैप अप कर चुकी हैं। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म से लंबे वक्त बाद किंग खान की पर्दे पर वापसी होगी।
शाहरुख आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरोÓ में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। बात करें ‘पठान’ की तो इसमें जहां शाहरुख इसमें टाइटल रोल में हैं तो जॉन अब्राहम विलन की भूमिका में दिखेंगे। सलमान खान पहले ही ‘पठान’ के लिए कैमियो शूट कर चुके हैं।
‘पठान’ के अलावा दीपिका ने शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे जैसे ऐक्टर्स भी अहम किरदारों में हैं। यही नहीं, दीपिका ने हाल ही में नाग अश्विन की फिल्म की शूटिंग भी शुरू की है जिसमें वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।