September 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कनिका तिवारी का ग्लैमरस लुक इन दिनों सुर्खियों में


बॉलीवुड फिल्म ‘अग्निपथ’ जबरदस्त फिल्म थी। इसमें अभिनेत्री कनिका तिवारी ने 2012 में ऋतिक रोशन की बहन का रोल प्ले किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। मध्यप्रदेश के भोपाल में पैदा हुईं और पली पढ़ी कनिका तिवारी की खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कनिका तिवारी का ग्लैमरस लुक इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। कनिका तिवारी फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की कजिन सिस्टर हैं।

कनिका तिवारी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस स्टार में से एक हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘अग्निपथ’ में जिसने कनिका तिवारी को देखा होगा आज शर्तिया पहचान नहीं पाएगा। कनिका तिवारी ने फिल्म ‘अग्निपथ’ में ऋतिक की बहन शिक्षा चौहान का रोल प्ले किया था। अग्निपथ में ऋ तिक रोशन की बहन बनकर कनिका ने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लिया था.

एक्ट्रेस कनिका तिवारी ने अग्निपथ में ही अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा लिया था. फिल्म अग्निपथ में कनिका और ऋ तिक की केमिस्ट्री स्क्रीन पर इतनी अच्छी थी कि वह सुपरस्टार की असली बहन जैसी लोगों के दिलों में बस गई थीं.बॉलीवुड में एक ही फिल्म करने के बाद कनिका ने तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में काम किया. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी नाम हैं.बता दें कि कनिका एक बेहतरीन मॉडल भी हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ‘अग्निपथ’ के लिए करीब 6 हजार लड़कियों का ऑडिशन हुआ था।