September 18, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

हिना खान की फिल्म लाइन्स का ट्रेलर जारी, 29 जुलाई को वूट सेलेक्ट पर होगी रिलीज

हिना खान टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। वह हाल में अपनी फिल्म लाइन्स को लेकर चर्चा में थीं। इस फिल्म का ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। जारी किए गए ट्रेलर में हीना दिलचस्प अंदाज में दिखी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। इस फिल्म का निर्देशन हुसैन खान ने किया है, जिसमें हिना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म लाइन्स भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित कश्मीर के मसले की बीच बुनी गई एक भावनात्मक कहानी है। हिना ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, भावुक करने वाली और एक बहुत ही शक्तिशाली कहानी। लाइन्स देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकती। फिल्म का प्रसारण 29 जुलाई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर होगा। फिल्म में हिना एक कश्मीरी लड़की के किरदार में दिखेंगी।
हिना के करियर में यह फिल्म मील का पत्थर साबित हो सकती है। फिल्म के ट्रेलर में उनका दिलचस्प लुक उभर कर सामने आया है। हिना एक ऐसी कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आएंगी, जो अपनी दादी को सरहद पार पाकिस्तान में रह रहीं उनकी बहन से मिलाना चाहती हैं। इस दरमियान जैसे ही दोनों बहने मिलती हैं, 1999 में भारत और पाकिस्तान के बीच कारगिल का युद्ध छिड़ जाता है। इसके बाद जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है।
ट्रेलर में हिना का शानदार डायलॉग दर्शकों का ध्यान आकर्षित करता है। दर्शक उन्हें पहली बार अलग अवतार में देख पाएंगे। फिल्म के ट्रेलर में हिना कहती हैं, काश कोई सुबह ऐसी हो कि हम उठें और ये लकीरें मिट जाएं। हिना फिल्म में रोमांस करती भी नजर आएंगी। ट्रेलर में लव स्टोरी के सीन्स और शादी के दृश्य भी दिखाए गए हैं। फिल्म कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें रिश्तों की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।
इस फिल्म को कुंवर शक्ति सिंह और रहत काजमी ने लिखा है। हिना को इस फिल्म के लिए मोंटगोमरी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (रूढ्ढस्नस्न) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला है। हिना के अलावा फिल्म में फरीदा जलाल और ऋषि भूटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 2019 में कांन्स फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर के विभिन्न जगहों पर की गई है।