July 29, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

आशा वेलफेयर फाउंडेशन ने किया बच्चो के साथ हाइजीनिक जागरूकता कार्यक्रम

लखनऊ-DVNA। आशा वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से शनिवार को इंदिरानगर तकरोहि स्थित निर्वाण रिहैबिलिटेशन सेंटर पर विशेष लड़कियों ( मानसिक रूप से अस्वस्थ) के लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया । आशा वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में सेंटर पर अंडर ट्रीटमेंट रह रही लड़कियों को सैनिटरी पैड्स,अंडरगारमेंट्स एवं अन्य दैनिक इस्तेमाल की जाने वाली हाइजीनिक वस्तुओं का वितरण किया गया।
इस मौके पर सेंटर की बच्चियों ने नृत्य किया एवं गायन भी किया। साधारण शब्दो एवं हसीं हंसी के माहौल में बच्चियों को आवश्यक बाते माहवारी के दौरान होने वाली दिक्कतों को दूर करने का बताया। आशा वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से उनके लिए भोजन की भी व्यवस्था की गई थी।
इस मौके पर संस्था की अध्यक्ष सोनी वर्मा,उपाध्यक्ष बृजेन्द्र बहादुर मौर्य,सचिव ज्योति मेहरोत्रा, उप सचिव अर्चना,अनीता युवा संग़ठन कार्यकर्ता, युवा संगठन सचिव अभिषेक सिंह,मीनाक्षी सशक्त कार्यकर्ता,सदस्य हेमा और श्रुति मौजूद रहे। सेंटर की ओर से रानी वर्मा का सहयोग रहा। कार्यक्रम में कोविड सावधानियों का ध्यान रखा गया एवं संस्था के सदस्यों द्वारा बार बार हाथ सैनिटाइज किये गए।