October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

युवती को परेशान करने वाला युवक गिरफ्तार

रुद्रपुर-डीवीएनए। दिनेशपुर क्षेत्र के एक युवक के नाम का फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर क्षेत्र की एक युवती को परेशान करने और बदनाम कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।
क्षेत्र की एक युवती ने थाने में तहरीर देकर विशाल विश्वास नाम के एक व्यक्ति पर उसे फेसबुक पर परेशान करने, अश्लील बातें करने और शादी करने का दबाव बनाते हुए ऐसा न करने पर उसे बदनाम करने की धमकी देने का आरोप लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की तो प्रथम दृष्टया आरोपी की आईडी फर्जी निकली। थाना प्रभारी जांच के दौरान पता चला आरोपी विशाल विश्वास के नाम से फर्जी आईडी बनाकर युवती को परेशान कर रहा था। उसका वास्तविक नाम उमेश कुमार गंगवार है और वह कपनौरी मिलक जिला रामपुर का निवासी है। वह रुद्रपुर में किराए के मकान में रहकर सिडकुल में काम कर रहा था। बताया आरोपी इससे पहले भी कई युवतियों और महिलाओं को इसी प्रकार फर्जी आईडी से परेशान कर चुका है।
मामले को उजागर करने का प्रयास करने पर बंगाली एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष ट्रांजिट कैंप निवासी रुद्रपुर निवासी सुब्रतो विश्वास को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी। इसका मुकदमा ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर थाने में दर्ज है। कहा दिनेशपुर थाने में दर्ज मुकदमे की धाराओं के साथ जान से मारने की धमकी देने की धारा और जोड़ दिया गया है। फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया है।