October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

निर्माणाधीन मकान में चोरी मामले में एक गिरफ्तार

हरिद्वार 25 जून (DVNA)। सिडकुल थाना पुलिस ने क्षेत्र की गंगोत्री विहार एन्कलेव में निर्माणाधीन मकान में घुसकर प्लास्टिक के पाईप चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 80 पाईप भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

थाना अध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि गंगोत्री एन्कलेव रावली महदूद निवासी तनजीम अली ने उनके निर्माणाधीन मकान का ताला तोड़कर प्लास्टिक के 150 पाईप चोरी कर लिए जाने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करायी थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद चोरों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर डेंसो चौक के समीप से आजम निवासी सलेमपुर महदूद को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आजम ने बताया कि उसने अपने दो अन्य साथियों फैजान निवासी बौगला व सुल्तान निवासी इमलीखेड़ा के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। उसकी निशानदेही पर डैंसों चौक के पास खण्डहर में छिपा कर रखे गए 80 पाईप बरामद किए गए। फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष एलएस बुटोला, एसआई मनीष सिंह नेगी, कांस्टेबल अनिल कण्डारी व गोपीचंद शामिल रहे।