August 5, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

बेकाबू ट्रक की टक्कर से स्कूटर सवार युवक की मौत

ऋषिकेश 25 जून (DVNA)। नगर निगम के सामने बेकाबू ट्रक ने स्कूटर को टक्कर मार दी। दुर्घटना में युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक लेकर फरार हो रहे चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है। मृतक होटल में काम करता था। कोतवाली पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह 8 बजे बेकाबू ट्रक ने नगर निगम के सामने आगे चल रहे स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर सवार के सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एंबुलेंस से राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। शिनाख्त में जुटी पुलिस ने मृतक की पहचान चंदन (22) पुत्र मोहनराम, निवासी नटराज चौक, ऋषिकेश, मूल निवासी चमोली के रूप में हुई है। वहीं स्थानीय लोगों ने पीछा कर ट्रक को कोयलघाटी स्थित सब्जी मंडी चौराहे पर रोक लिया। इस दौरान चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया की मृतक बैराज रोड स्थित गंगा किनारे होटल में कार्यरत था। सुबह वह ड्यूटी पर ही जा रहा था। युवक अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहता था। बताया कि ट्रक ऋषिकेश से यूपी की ओर जा रहा था। तेज रफ्तार होने के कारण दुर्घटना घटी। फिलहाल ट्रक संख्या यूपी 24 टी 0667 को कब्जे लेकर आईडीपीएल चौकी में खड़ा दिया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।