October 25, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मशहूर निशानेबाज विजेन्द्र कुमार बने राहुल प्रियंका गांधी सेना के स्पोर्टस सेल हरियाणा के अध्यक्ष

नई दिल्ली-डीवीएनए। राहुल प्रियंका गांधी सेना का कारवां दिन पर दिन बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और विभिन्न क्षेत्रों में बड़ा मुकाम हाासिल करने वाली हस्तियां राहुल प्रियंका गांधी सेना से जुड़ रही है । मशहूर निशानेबाज विजेन्द्र कुमार ने राहुल प्रियंका गांधी सेना की सदस्यता ली तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा ने उनको हरियाणा स्पोर्टस सेल व यूथ प्रभारी हरियाणा की जिम्मेदारी दी ।
राहुल प्रियंका गांधी सेना के राष्ट्रीय सचिव राम कुमार गोड़ ने बताया कि निशानेबाज विजेन्द्र कुमार शुरू से ही कांग्रेस की नीतियों और विचारधारा में विश्वास रखते हैं और उनका मानना है कि देश को कांग्रेस ही आगे बढ़ा सकती है ।
निशानेबाज विजेन्द्र कुमार ने कहा कि इस देश से महंगाई, बेरोजगारी और भुखमरी को कांग्रेस ही खत्म कर सकती है । आज देश बड़ी उम्मीद से कांग्रेस की ओर देख रहा है ।
राष्ट्रीय सचिव राम कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा के प्रेरणादायी नेतृत्व में हजारो युवा प्रतिदिन राहुल प्रियंका गांधी सेना से जुड़ रहें है ।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है व मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम है । राहुल प्रियंका गांधी सेना भारत की युवा शक्ति को एकजुट कर फिर से देश में कांग्रेस के परचम को लहराने के लिए पूरे दमखम से कोशिश कर रही है ।