October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

गलत ट्रेन में चढने का हुआ अहसास, 5 लोग ट्रेन से कूदे, 1 की मौत

झांसी (डीवीएनए)। झांसी में गलत ट्रेन में सवार होने का अहसास होने पर पांच यात्रियों के ट्रेन से कूद जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।
मृतक की पहचान 33 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई है, जो ट्रेन के पहिए के नीचे आ गया, जबकि घटना में उसके दो भाई-बहनों सहित चार अन्य घायल हो गए, पीड़ित झांसी स्टेशन पर गलत ट्रेन में सवार हो गए थे और स्टेशन से निकलते ही घबरा गए।
आनन-फानन में वे सभी ट्रेन से कूद गए जिससे अजय की मौत हो गई, घटना बीती शाम झांसी रेलवे स्टेशन से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुई, अजय अपने छोटे भाई-बहन विजय कुमार और संजय, चचेरे भाई संदीप कुमार और चाचा जगमोहन के साथ आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी जा रहे थे।
वे सभी आंध्र प्रदेश में एक निजी कंपनी में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते हैं, विजय को गंभीर चोटें आई हैं और वह कोमा में है। बाकी तीन लोग मामूली रूप से घायल होने से बाल-बाल बचे।
पांच में से एक संदीप कुमार ने कहा, कि वे गोरखपुर से बस में झांसी पहुंचे और राजमुंदरी के लिए ट्रेन में सवार होना था। लेकिन गलती से हम दिल्ली जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए, झांसी संभाग के जीआरपी कर्मियों ने कहा कि उन्हें घटना का एक संकटपूर्ण संदेश मिला है।
सब-इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने कहा, पांच लोग लगभग एक किलोमीटर की यात्रा के बाद ट्रेन से कूद गए थे। पीड़ित घबरा गए और गलती का एहसास होने के बाद ट्रेन से कूद गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायलों को झांसी के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।