October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, 15 घायल

   मुजफ्फरपुर-डीवीएनए।  बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के नडियार गांव में आज सुबह एक बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोगों के घायल होने खबर है। घटना मीनापुर के पानापुर ओपी के नडियार गांव के पास एनएच-28 पर हुई है। सभी घायलों को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे में बस और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। एएसपी (वेस्ट) सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई है, जिसमें चार लोगों की मौत हुई है। बस बारात की है।
  गायघाट से मोतीपुर क्षेत्र में बस से बारात आई थी और लौटते वक्त एक होटल पर बस रुकी हुई थी। बस के पीछे भी कुछ लोग खड़े थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने खड़े लोगों को कुचल दिया और बस में भी जोरदार धक्का मारा। इसके बाद ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त होकर वहीं पलट गई।
   ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया हैं। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। एनएच 28 पर एक लेन में आवागमन बाधित है, जिसे चालू कराने में पुलिस जुटी हुई है। घटना की सूचना पीडि़त परिवारों को दे दी गई है।