October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

ऐसी भूमिकाएं नहीं चाहती जिनमें स्क्रीन पर बूढ़ी दिखूं: पिया वलेचा

बहू हमारी रजनी कांत और दिल्ली वाली ठाकुर गुर्ल्स जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री पिया वलेचा का कहना है कि वह काम पर लौटना पसंद करेंगी, लेकिन वह ऐसे किरदारों की तलाश में हैं जो उनकी उम्र के अनुकूल हों। वह कहती हैं कि छोटे पर्दे पर अक्सर अभिनेत्री टाइपकास्ट होते हैं और वह अपने द्वारा की जाने वाली भूमिकाओं के बारे में बहुत खास होना चाहती हैं।


उन्होंने कहा, मैं ऐसी भूमिकाएं नहीं करना चाहती जिसके लिए मुझे स्क्रीन पर उम्रदराज दिखने की जरूरत हो। मैं ऐसे किरदार निभाना चाहती हूं जो मेरी उम्र के अनुकुल हों। मैं समझती हूं कि एक अभिनेत्री के रूप में, सभी भूमिकाएं चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं। लेकिन हमारे टीवी इंडस्ट्री में टाइपकास्टिंग की संस्कृति मौजूद है, इसलिए अगर एक बार मेरी उम्रदराज रोल के साथ स्क्रीन पर आ गई, तो मेरी वास्तविक उम्र की भूमिकाएं मिलना मुश्किल हो जाएगा।
एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने की भी इच्छुक हैं।
उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि आजकल वेब शो वास्तव में पसंद किए जा रहे हैं। मंच कई प्रतिभाशाली टीवी अभिनेताओं को काम दे रहे हैं। यह बॉलीवुड और टेलीविजन जितना ही महत्वपूर्ण है। इसलिए, मैं आगे एक वेब शो लेने के लिए भी उत्सुक हूं।