August 3, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

फिर से योगा करके खुश हैं टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी

‘कुमकुम भाग्य’ फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने बताया उन्होंने 2019 में एक बड़ी दुर्घटना से उबरने के बाद फिर से योग करना शुरू कर दिया है।
पूजा ने हादसे को याद करते हुए कहा, मैं कुछ साल पहले एक रियलिटी शो के सेट पर हादसे का शिकार हो गई थी। इस घटना के कारण मेरी दोनों बाहों में कई फ्रैक्चर हो गए थे। जिसके बाद मुझे एक सर्जरी करानी पड़ी। डॉक्टर्स ने मेरे हाथों में दो रॉड और आठ पेंच लगाए।

सर्जरी के बाद उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर खुलासा किया, सर्जरी के बाद, मुझे इतना दर्द हो रहा था कि मुझे लगा कि मैं कभी भी सामान्य स्थिति में वापस नहीं आ पाऊंगी और अपने हाथों का सही इस्तेमाल नहीं कर पाऊंगी। मैं चीजों को उठा या पकड़ नही पा रही थी। मैं कसरत नहीं कर सकती थी या बहुत सी चीजें जो मुझे पसंद थीं। वो समय बहुत डिफिकल था, लेकिन मैंने खुद को प्रेरित किया और धीरे धीरे लगातार काम करते करते मैं ठीक हो गई।

पूजा ने आखिरकार योग फिर से शुरू कर दिया है और उनका कहना है कि योगा शांति और ऊर्जा का स्रोत है।
पूजा कहती हैं कि ठीक होने के बाद उनका कॉन्फिडेंस भी वापस आ गया है। उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने अपने शरीर में आत्मविश्वास विकसित किया है, जिसे मैंने दुर्घटना के बाद थोड़ा खो दिया था। यह निश्चित रूप से एक जबरदस्त यात्रा रही है, लेकिन यह कहने के बाद, मैं आभारी हूं, और मैं बस खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनना चाहता हूं। मैं निश्चित रूप से जितना हो सके खुद को आगे बढ़ाऊंगी।
वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा जी टीवी के लोकप्रिय डेली सोप ‘कुमकुम भाग्यÓ में रिया का किरदार निभा रही हैं।