October 25, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

अक्षय के बाद अजय देवगन की फिल्म में नजर आएंगी मानुषी छिल्लर

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन आने वाले दिनों में अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस को हिलाने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां बता दें कि अजय देवगन इन दिनों कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और एक के बाद एक फिल्में उनकी रिलीज होने वाली है।

जिसमे अजय देवगन की एक सुपरहीरो फिल्म भी है। जिसका निर्माण यशराज बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में अजय देवगन एक सुपरहीरो के रोल में दिखाई देने वाले हैं। अजय देवगन के अलावा चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे भी इस फिल्म में दिखाई देने वाले है।
जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेंगे। अहान पांडे को यशराज बैनर की टैलेंट कंपनी ने साइन किया है और बड़े स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी भी कर रहे हैं।
अब इसी बीच अजय देवगन की फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अजय देवगन और अहान पांडे के साथ फिल्म में मानुषी छिल्लर भी नजर आने वाली हैं। मानुषी छिल्लर ने इससे पहले यशराज बैनर की दो फिल्में पहले ही साइन कर चुकी हैं। जिसमें अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज फिल्म है।
दूसरी फिल्म में वो विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। अब ऐसा लग रहा है कि मानुषी छिल्लर यशराज बैनर की पसंदीदा अभिनेत्री बन गई है। अब अजय देवगन की सुपर हीरो फिल्म के लिए भी मानुषी को कास्ट कर लिया गया है।
हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक तैयार सामने नहीं हुआ है। यशराज बैनर तले बनी फिल्म में मानुषी छिल्लर अहान पांडे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे, उनका अहम रोल होगा। हाल बता दें मानुषी छिल्लर ने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की थी। ये उनकी तीसरी फिल्म है।