August 3, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कुरैशी समाज पर हो रहे उत्पीडन को लेकर मुखर हुआ अल्पसंख्यक कांग्रेस

प्रयागराज-डीवीएनए। शहर कांग्रेस कमेटी प्रयागराज अल्पसंख्यक विभाग के शहर अध्यक्ष अरशद अली अर्शी के नेतृत्व में जुटे कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पहुंच कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव वसीम अंसारी व शहर अध्यक्ष अरशद अली अर्थी ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण भुखमरी के कगार पर है। ज्ञापन के माध्यम से बंद पड़े स्लाटर हाउस को पुनरू चालू कराने, मीट बेचने वाले छोटे दुकानदारों के लाइसेंस बनाने व नवीनीकरण की प्रक्रिया को सरलीकरण करने, सपा सरकार में कानपुर से लेकर हापुड़ तक बंद पड़े सभी चमड़े के कारखानों को शीघ्र चालू कराने के साथ-साथ कुरैशी समाज की मदद के लिए अति शीघ्र एक हेल्पलाइन नंबर जारी करने की मांग की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रयागराज नगर निगम के अटाला वार्ड में रह रहे कुरैशी समाज के लोगों पर उत्पीडन कर पुलिस द्वारा धन उगाही का जो काम किया जा रहा है तत्काल उस पर रोक लगाया जाय।
इस अवसर पर एआईसीसी सदस्य तस्लीम उद्दीन, पीसीसी सदस्य फुजैल हाश्मी, अल्पसंख्यक जिला यमुना पार अध्यक्ष परवेज सिद्दीकी, मो असलम, इरफानुल हक, जावेद उर्फी, तालिब अहमद, नाज खान, दरख्शा कुरैशी, महफुज अहमद, नफीस कुरैशी, रेयाज कुरैशी, करीम उल्ला, शमीम अहमद, राजू, अकमल, गुलाम वारिस, नबी अहमद, जाहिद नेता, परवेज खान इत्यादि लोग रहे।