October 25, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

पहली पत्नी के रहते दुबई में दूसरी शादी रचायी

देहरादून-डीवीएनए। मियांवाला निवासी एक व्यक्ति पर पहली पत्नी के रहते हुए दुबई में दूसरी शादी करने का आरोप है। पहली पत्नी को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार, केदारपुरम निवासी रश्मि रावत ने बताया कि उसकी शादी फरवरी 2019 में संतोष रावत से हुई थी। शादी के लिए संतोष दुबई से एक महीने की छुट्टी पर घर आया था। आरोपित ने शादी के एक महीने बाद ही रश्मि के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। छुट्टी समाप्त होने पर वह अपनी नौकरी पर चला गया। दुबई जाने के बाद संतोष ने रश्मि से कोई संपर्क नहीं रखा।15 अक्टूबर 2019 को जब रश्मि ने संतोष को फोन किया तो वहां से एक महिला ने कहा कि संतोष सो रहा है। छानबीन करने व व्यक्ति के स्वजनों से पूछने पर पता लगा कि संतोष दुबई में एक महिला के साथ रहता है। आरोपित के स्वजनों ने रश्मि से कहा कि संतोष दुबई में मकान ले रहा है और उसे पांच लाख रुपये की जरूरत है। अगर वह अपने पति को पैसे भेज देगी तो तभी संतोष उसे अपने साथ ले जाएगा।
नेहरू कालोनी के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि महिला की तहरीर पर उसके पति संतोष रावत, सास मीरा रावत, ससुर रामपाल सिंह, जेठ राकेश मोहन, जेठानी लक्ष्मी रावत व ननद किरन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।