August 5, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

शारदा नहर में नहाते वक्त युवक की डूबने से मौत, परिजनो में कोहराम

सफीपुर-उन्नाव (डीवीएनए)। दोस्तो संग शारदा नहर में नहाने गया किशोर गहरे पानी मे चला गया उसको डूबता देख उसके साथी दोस्त मौके से भाग कर घर पहुंचे, जहां उन्होंने किशोर के परिजनों को सूचना दी। परिजनों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घंटो मशक्कत के बाद किशोर का शव नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। नहर में किशोर के डूबने की सूचना पर उप जिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए ।
कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी सुन्दर लाल का 14 वर्षीय पुत्र धीरज अपने गांव के ही साथी शिवांशु 13वर्ष पुत्र कमलेश दुर्गेश 12 वर्ष पुत्र केशनपाल अजीत 13 वर्ष पुत्र राम शंकर अरुण 13 वर्ष पुत्र अच्छेलाल आकाश 14 वर्ष पुत्र दीनदयाल के साथ लिलौरी पुल के पास शारदा नहर में आज दोपहर नहा रहे थे नहाते समय अचानक धीरज गहरे पानी मे चला गया और डूबने लगा उसको डूबता देख साथी भाग कर परिजनों को सूचना दी सूचना पर प्रभारी निरीक्षक हरिकेश राय अपने दल बल के साथ मौके पर पहुँचे और फायर बिग्रेड भी मौके पर वही पर थाना माखी प्रभारी राजेश सिंह भी मौजूद रहे।
पुलिस के जवानों ने नहर में शव को खोजना शुरू किया। लगभग तीन घण्टे बाद पुलिस ने उसके शव को ढूढ़ निकाला सूचना पर उपजिलाधिकारी राजेन्द्र कुमार व क्षेत्राधिकारी डॉ बीनू सिंह भी घटनास्थल पर पहुँची। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया म्रतक किशोर तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था व एक बहन उससे बड़ी किशोर की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।