August 5, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मैं स्क्रीन पर अच्छा दिखने की तुलना में अलग दिखना पसंद करती हूं: अनसूया भारद्वाज

तेलुगु अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज का कहना है कि जब से उन्होंने 2016 की फिल्म ‘क्षनम’ में अपनी डेब्यू किया है, तब से उन्होंने हमेशा कई तरह के किरदार निभाने की कोशिश की है। वह इस बात पर जोर देती हैं कि हर किरदार के पीछे उनका मकसद पर्दे पर अलग दिखना हो, भले ही यह उनके लुक को पारंपरिक रूप से सुंदर न बनाए।

अनसूया ने बताया, एक फिल्म चुनने के पीछे मेरा उद्देश्य होता है कि मैं बहुत अच्छा दिखना पसंद नहीं करूं, लेकिन मैं स्क्रीन पर अलग दिखना चाहती हूं। मुझे लोगों को बोर करना पसंद नहीं है, मुझे उन्हें आश्चर्यचकित करना पसंद है। हर कोई आश्चर्यचकित होना पसंद करता है।
अभिनेत्री को हाल ही में फिल्म ‘थैंक यू ब्रदर’ में देखा गया था, जो एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर थी। अभिनेत्री ने प्रिया नाम की एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाई, जो दो मेन लीड में से एक है।
अनसूया ‘रंगस्थलम’, ‘गायत्री’ और ‘कथानम’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं, और कहती हैं कि वह हमेशा पर्दे पर ग्लैमरस और गैर ग्लैमरस भूमिकाओं के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए सचेत रहती हैं।
मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती रही हूं कि मुझे ग्लैमर भाग और तीव्र, गैर ग्लैमर भाग को संतुलित करना है। ताकी मैं सभी वर्गों की एक्टर बन सकूं और यह एक सचेत प्रयास है।
थैंक यू ब्रदर अनसूया की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली रिलीज है। एक्ट्रेस का कहना है कि रिलीज के प्लेटफॉर्म को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कभी फिल्म की शूटिंग नहीं की।
अनसूया कहती हैं, कि जब शेष ने मुझे कहानी सुनाई, तो उसने मुझे यह नहीं बताया कि वह मुझे किस चरित्र के लिए कास्ट करना चाहता है। इसलिए, जब उसने सुनाया, तो मैंने वास्तव में खुद को (नायिका) अदा (शर्मा) के चरित्र के रोल की कल्पना की थी। जब उसने अचानक से कहा कि वह एसीपी के चरित्र की तलाश में है तो मैं हैरान थी। मैंने एक दिन का समय लिया, और अगले दिन स्पष्टता के साथ उठी कि क्यों न प्रयोग किया जाए?