October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मिनीषा लांबा को फिर से हुआ प्यार

एक्ट्रेस मिनीषा लांबा ने साल 2005 में फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि वह फिल्म बचना ऐ हसीनो, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और वेल डन अब्बा से पॉपुलर हुई.

कुछ दिनों पहले ही मिनीषा ने पति के साथ अलग होने का खुलासा किया था. मिनीषा ने साल 2015 में रयान थाम से शादी की थी और दोनों अब अलग हो गए हैं. इस बारे में बात करते हुए मिनीषा ने कहा, ‘कभी-कभी 2 लोग साथ नहीं रह सकते और किसी ने कुछ गलत नहीं किया जो हम किसी को ब्लेम करें. कुछ चीजें प्राइवेट रहती हैं और किसी के बारे में कहकर आप सामने वाले के साथ गलत नहीं कर सकते.
मिनीषा ने कहा, ‘शादी के अंत होने का मतलब ये नहीं कि जिंदगी का अंत हो गया है. आपके पास प्यार करने का एक और मौका होता है. अपने पास्ट को भूलकर आप आगे बढ़ सकते हैं. मैं इसलिए इस बारे में बात कर रही हूं ताकि ऐसी सिचुएशन में फंसे लोगों की मदद हो सके. जब मिनीषा से पूछा गया कि उनका सपोर्ट सिस्टम कौन है तो उन्होंने कहा, ‘मेरे पास अच्छा सपोर्ट सिस्टम है मेरे क्लोज फ्रेंड्स और परिवार में है. मैं इस मामले में बहुत खुशनसीब हूं.
जब मिनीषा से पूछा गया कि क्या वह भी प्यार को दूसरा मौका दे रही हैं? तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैं अभी एक प्यारे इंसान के साथ हैप्पी रिलेशनशिप में हूं. लेकिन मिनीषा ने शख्स का नाम नहीं बताया है.
मिनीषा जो सिल्वर स्क्रीन से काफी समय से दूर हैं वह फिलहाल अपने अपकमिंग ओटीटी प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं. इससे पहले वह बिग बॉस 8 में नजर आई थीं और शो तेनाली रामा से टीवी डेब्यू किया था. इसके बाद साल 2018 में वह इंटरनेट वाला लव में नजर आई थीं.
बॉलीवुड से टीवी पर काम करने पर मिनीषा ने कहा था, टीवी पर काम मैं हमेशा से करता चाहती थी और जब मुझे मौका मिला तो मैंने इसे ले लिया. मुझे टीवी से ऑफर्स आते रहते थे, लेकिन मैं कुछ इंट्रेस्टिंग चाहती थी. मैं डांस रिएलिटी शो और खतरों के खिलाड़ी में भी काम करना चाहती हूं.