August 5, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

भाई की बारात में शामिल होने जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा,इलाज के दौरान जिला अस्पताल मे हुई मौत

बाराबंकी-डीवीएनए। भाई की बारात गए एक युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिसके बाद बारात गए युवक की हालत गम्भीर हो गई गम्भीर अवस्था मे घायल युवक को इलाज के लिये स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भर्ती काया गया जहा उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।मौत की सूचना बुधवार की सुबह मृत हुए युवक के परिवार वालों को पता चला तो परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना रामसनेहीघाट के कस्बा कोटवा सड़क के पास में स्थित ग्राम असौंदा में अपने भाई रंजीत की बारात में शामिल होने गए थे जाते समय ही मंगलवार की शाम को असौंदा गांव के निकट कोटवा सड़क कस्बे कार से उतरकर पैदल ही सड़क से निकलने लगा उसी दौरान अयोध्या हाईवे पर आ रहे अनियंत्रित भारी वाहन ने वीरेंद्र यादव (42)पुत्र श्रीराम को रौंद दिया।स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पंहुचाया उसके बाद इलाज के दौरान मंगलवार देररात इलाज के दौरान जिला अस्पताल में वीरेंद्र की मौत हो गई।बुधवार की सुबह जब मौत की सूचना कटरा गांव में रह रहे परिवार में मातम पसर गया।
पोस्टमार्टम हाउस में पंहुचे परिवार के लोगों ने बताया कि घर मे छोटे भाई की शादी जब तय हुई थी तभी से परिवार में खुशियों का माहौल था और अंततरू बारात के ही दिन एक भाई की अकाल मौत हो गई जिससे शादी की खुशियां तत्काल ही मातम में बदल गई।