August 5, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

टीका पूरी तरह से सुरक्षित: सुनील अरोड़ा

हरिद्वार-डीवीएनए।उत्तरांचल पंजाबी महासभा एवं कोविड हेल्पलाईन की ओर से पंजाबी धर्मशाला में आयोजित कोविड वैक्सीनेशन शिविर के तीसरे दिन पांच सौ लोगों का टीकाकरण किया गया। पंजाबी महासभा एवं कोविड हेल्पलाईन की ओर से टीकाकरण कराने पहुंचे लोगों को मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित करते हुए टीकाकरण के दौरान उचित दूरी बनाए रखने की भी अपील की। पंजाबी धर्मशाला में ज्वालापुर व आसपास के क्षेत्रों में बड़ी संख्या में युवक युवतियां टीका लगवाने के लिए पहुंच रहे हैं।
उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश महामंत्री सुनील अरोड़ा ने कहा कि तीन दिन से लगातार सफलतापूर्वक टीकाकरण किया जा रहा है। युवा वर्ग बड़ी संख्या में टीकाकरण में भाग ले रहा है। शरीर के लिए टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। कोरोना को मात देनी है तो टीका लगवाना जरूरी है। पंजाबी महासभा के सदस्य लगातार उपनगरी ज्वालापुर के क्षेत्रों में टीके के प्रति जागरूक भी कर रहे हैं। कोरोना नियमों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। प्रवीण गाबा ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए टीका जरूरी है। टीके के महत्व को समझना चाहिए। टीकाकरण में सभी को सहयोग करने की अपील उनके द्वारा की गयी। राजू ओबराय ने कहा कि पंजाबी महासभा सामाजिक सेवा में अपना योगदान दे रही है। लगातार कोरोना क्रफ्यू में जरूरतमंदो की मदद की गयी है। निस्वार्थ सेवाभाव से सभी को टीके के प्रति जागरूक करना चाहिए। टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। वैक्सीनेशन सफलता के नए आयाम रच रहा है।
इस दौरान चिकित्सक योगेश सैनी, ऋषिका ने भी टीका लगवाने पहुंच रहे लोगों को अपना पूरा सहयोग प्रदान किया। इस दौरान सहयोग करने वालों में प्रवीन गाबा, अक्षत मल्होत्रा, कुंज भसीन, जिम्मी कुमार कुमार, राम अरोड़ा, ऋषि सचदेवा, नीरज कुमार कुमार, राजू ओबराय, रजत जैन, अक्षय शर्मा, अनिल अरोड़ा आदि शामिल रहे।