August 5, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

बॉलीवुड के बाद साउथ की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं कृति सेनन

अगर हम बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्री की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम कृति सेनन का आता है। जो आने वाले दिनों में बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें उनकी फिल्म आदि पुरुष भी शामिल है। इस फिल्म में कृति सेनन के अलावा प्रभास और सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। इसके अलावा और भी कई फिल्मों में नजर आएंगी। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से कृति सेनन की फिलमों की शूटिंग पर इन दिनों ब्रेक लगा हुआ है। इस समय अभिनेत्री शूटिंग नहीं कर रही है लेकिन वो अपनी अगली फिल्मों और अगले प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियां भी कर रही है।
अब अभिनेत्री कृति सेनन के हाथ एक बड़ी बड़ी फिल्म लगने की खबर आई है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री कृति सेनन को साउथ फिल्मों के एक बड़े निर्माता कंपनी ने उनको अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। इस प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है लेकिन खबरों में ये जरूर कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में साउथ की एक और फिल्म में नजर आ सकती है।
अगर अभिनेत्री कृति सेनन ने इस फिल्म के लिए हां करती है तो ये कहा जा सकता है कि वो काफी लंबे समय बाद तेलुगु फिल्म में नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति सेनन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी।
जिसमें वो अभिनेता महेश बाबू के साथ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके अलावा वो साउथ के कई और कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं।