October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

हादसा: बेटी की विदाई के बाद परिवार पर टूटा कहर, मां और भाई की मौत

मथुरा (डीवीएनए)। बेटी की बिदाई के कुछ घंटे बाद परिवार पर कहर टूट पडा। पूरा परिवार बिखर गया। मां और भाई की मौत हो गई जबकि पिता और बहन का इलाज अस्पताल में चल रहा है। आगरा में शादी समारोह सम्पन्न होने के बाद दिल्ली लौट रहे परिवार की कार यमुना एक्सप्रेस वे पर बल्देव क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार मां बेटे की मौत हो गई जबकि पिता और पुत्री गंभीररूप से घायल हुए हैं। हादसा सोमवार की देर रात करीब दस बजे एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 129 के समीप हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया। क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त हुई कार संख्या डीएल 8 सी ए.डब्ल्यू 4170 को हटा कर यातायात को सुचारू किया गया।
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बलदेव थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र यादव ने बताया कि चालक को झपकी लगने से अनियंत्रित हुई कार पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दिल्ली के इंदिरा विहार निवासी अभिषेक (28) पुत्र रमेश हंस अपनी मां संतोष (55), पिता रमेश हंस (60) और बहन हिना (25) के साथ आगरा में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गये थे। हादसे में 55 वर्षीय संतोष ओर 28 वर्षीय अभिषेक की मौत हो गई। जबकि पिता हंस और बेटी हिना घायल हैं।
5 लाख नकदी, 8 लाख की ज्वैलरी सौंपी
प्रभारी निरीक्षक थाना बलदेव नरेन्द्र यादव ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुई कार संख्या डीएल 8 सी ए.डब्ल्यू 4170 से नगदी 5 लाख 17 हजार 990 रुपये व ज्वैलरी कीमत करीब 8 लाख रुपये व अन्य सामान को सुरक्षित किया गया था। जिसे पारिवारिक लोगों को मंगलवार को सौंप दिया गया।