August 5, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

पुलिस मुठभेड़ में ट्रक लुटेरा घायल

प्रयागराज (डीवीएनए)। सरायइनायत थानान्तर्गत सहसों चैकी क्षेत्र गांव अमरसापुर में पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति किसी गंभीर घटना को कारित करने के उद्देश्य से क्षेत्र में देखे गए हैं। इसी क्रम में पुलिस पार्टी द्वारा चेकिंग की जा रही थी इसी समय एक व्यक्ति को चेकिंग के लिए रोका गया तो उस व्यक्ति द्वारा बैरियर तोड़ते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गई।
पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही की गई जिसमें उस व्यक्ति के पैर में गोली लगी जिसमें वो घायल हो गया। घायल व्यक्ति को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया। मुठभेड़ में घायल के पास से एक तमंचा कुछ कारतूस तथा एक बाइक बरामद हुई है। पूछताछ में इस घायल व्यक्ति की पहचान मसूद आलम उर्फ बार्डर के रूप में हुई है जो राजापुर मलवा थाना सोरांव का रहने वाला है।
मसूद ने बताया कि कल प्रतापगढ़ के कुंडा क्षेत्र से इसने अपने साथियों के साथ एक ट्रक को लूट लिया था और उस ट्रक को प्रयागराज ले आए थे इनकी निशानदेही पर लूटी गई ट्रक को बरामद कर लिया गया तथा इसके अन्य साथियों की तलाश पुलिस कर रही है। इस व्यक्ति के ऊपर प्रयागराज फैजाबाद जौनपुर की विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज है।