October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मुख्य सड़क के पुलिया में बना होल, अधिकारी ध्यान नही दिये तो हो सकता है बड़ा हादसा

महराजगंज-डीवीएनए। सिसवा विकास खण्ड के ग्राम हथियागढ से मिठौरा जाने वाली मुख्य सड़क हथियागढ से आगे जगरनाथपुर ग्राम पँचायत के पहले रोड पर एक पुलिया पूरा लम्बा व चैड़ा होल होकर छति ग्रस्त हो गया, जिससे कोई भी बड़ी घटना हो सकती है लेकिन अधिकारी ध्यान ही नही दे रहे है, जैसे लगता है कोई बड़ी घटना का इंतजार हो रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार हथियागढ़ से मिठौरा जाने वाल मुख्य सड़क जो प्रधानमंत्री योजना की सड़क है, हथियागढ़ व जगन्नाथपुर के बीच में एक पुलिया पूरी तरह छतिग्रस्त हो गयी है, हालत यह है कि मुख्य सड़क के बीचो बीच बड़ा से होल हो गया है, गाड़ियों के आने जाने पर अगर कोई सतर्क नही रहा तो बड़ी घटना हो सकती है, बाईक तो पूरी तरह सड़क से नीचे पुल के अन्दर ही चली जाएगी, ऐसे मे ंअब तक न तो कोई जनप्रतिनिधि ध्यान दिया और न ही कोई अधिकारी ही इस तरफ ध्यान दे रहे है, लगता है कोई बड़ी घटना का इंतजार किया जा रहा है।
विनोद तिवारी सदस्य उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी व आनन्द कन्नौजिया ब्लाक अध्यक्ष काँग्रेस कमेटी सिसवा ने जिला प्रशासन से मांग किया है की तत्काल इसको आने जाने वाले लोगो व वाहन की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए निर्माण कराया जाना जनहित मे आवश्यक है