October 25, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं मीनाक्षी शेषाद्रि

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि को भला फैंस कैसे भूल सकते हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से मीनाक्षी एक्टर्स तक के छक्के छुड़ा देती थीं. हीरो, दामिनी, घातक जैसी अनगिनत फिल्में करने वाली 90 के दशक की एक्ट्रेस मीनाक्षी एक लंबे समय से पर्दे से दूर हैं. लेकिन वह अब फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी चाहती हैं.

मीनाक्षी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अपने करियर के पीक पर एक्ट्रेस ने शादी करके एक्टिंग को अलविदा कह दिया था, इसके साथ ही वह अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं. लेकिन एक्ट्रेस अब फिर से फैंस से रूबरू होने की चाहत रखती हैं.
सालों से परिवार के साथ विदेश में रहने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि अब फिर से फिल्मों में काम करने को तैयार हैं.
सूत्रों के अनुसार मीनाक्षी अब ऐसे रोल की तलाश में हैं जो उनकी एक्टिंग के साथ पूरा न्याय करता हो. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था.
एक्ट्रेस ने बताया है कि उनको आइस मेडेन कहा जाता था. दरअसल आइस मेडेन का अर्थ होता है कि खूबसूरत लेकिन सबसे अलग महिला. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनको आइस मेडेन बुलाता जाता था. एक्ट्रेस के अनुसार वह ऊटी में हीरो फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब एक पत्रकार ने उनको इस नाम की उपाधि दी थी.
एक्ट्रेस के अनुसार ये पहला आउटडोर का पहला शेड्यूल था. उस वक्त काफी सर्दी थी और मुझे फिल्म के गाने की शूटिंग करनी थी. गाने के लिए ठंडे झरने के नीचे बैठने के बाद मैं बीमार थी, बुखार था और गला खराब था. लेकिन मैंने कभी मिली उपाधि को नकारा नहीं.
एक्ट्रेस ने बताया है कि उस वक्त मैंने सुभाष जी से कहा था कि वह शूटिंग के लिए थोड़ा इंतजार कर लें. लेकिन तभी प्रेस शूट को कवर करने आ गया. उन्हीं में से एक पत्रकार ने मुझे अपनी मां की गोद में सिर रखकर लेटे हुए देखा. उस वक्त मैं बीमार थी और अपनी मां के साथ रहना चाहती थी. ऐसे में कहा गया कि मैं किसी से बात नहीं करती है, इसलिए वह एक ‘आइस मेडेनÓ है. हालांकि मेरे लिए इस नाम का इस्तेमाल मेरे पास लिंक-अप, बॉयफ्रेंड या अफेयर्स नहीं थे. वहीं अब जब एक्ट्रेस ने एक्टिंग में वापसी की बात की है तो फैंस के मन में सवाल है कि क्या फिर से वह वही जादू दिखाएंगी.