October 27, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

मुझे नहीं पता कब तक एक्टिंग करुंगी: काजल अग्रवाल

ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल को लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह अपने प्रॉजेक्ट्स पूरे करने के बाद शोबिज की दुनिया छोड़ सकती हैं क्योंकि वह अपने पति गौतम किचलू के बिजनेस में सहयोग करेंगी। जानकारी के अनुसार, काजल अग्रवाल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, मुझे अपने परिवार और पति से अच्छा सपॉर्ट मिल रहा है, जिससे मेरे लिए फिल्मों पर ध्यान देना आसान हो रहा है।

लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं कब तक फिल्मों में ऐक्टिंग करती रहूंगी। जब मेरे पति गौतम किचलू मुझसे कहेंगे तो मैं फिल्में छोड़ दूंगी। फिलहाल, काजल अग्रवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म आचार्य के बाद प्रवीण सत्तारू की फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में नागार्जुन लीड रोल में हैं।
जानकारी के अनुसार, काजल अग्रवाल नागार्जुन के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने कहा, तेलुगू सिनेमा में मेरे लिए यह हमेशा एक अमेजिंग टाइम रहा है। और अब मैं नागार्जुन के साथ काम ऐक्टिंग करूंगी। इस फिल्म में यह भूमिका मेरे करियर के सबसे खास किरदारों में से एक होने जा रही है क्योंकि मैंने कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। मैं नागार्जुन सर के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं क्योंकि बचपन से ही मेरा उन पर बहुत बड़ क्रश था और इस प्रॉजेक्ट पर उनके साथ काम करना अमेजिंग लगता है। मालूम हो ?कि काजल अग्रवाल इस समय अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने बीते साल 2020 में 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी की थी। कोविड-19 प्रोटोकॉल के चलते काजल अग्रवाल की शादी में सिर्फ परिवार के कुछ सदस्य और दोस्त ही शामिल हुए थे।
काजल अग्रवाल ने अपने हनीमून पीरियड को इंजॉय करने के बाद चिरंजीवी की फिल्म आचार्य के सेट पर वापसी की है। इसके अलावा भी वह अन्य फिल्मों में व्यस्त हैं। इस समय उनकी पाइपलाइन में 5-6 फिल्में हैं जो 2021 और 2022 तक कंप्लीट होंगी। काजल अग्रवाल ने टॉलिवुड के साथ कॉलिवुड और बॉलिवुड फिल्में भी साइन की हैं।