October 25, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

फिल्म आरआरआर के लिए एक दिन के कितने पैसे ले रहीं आलिया भट्ट?

फिल्म आरआरआर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से आलिया भट्ट साउथ में कदम रख रही हैं। कोई शक नहीं कि आलिया एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहती हैं।

शायद यही वजह है कि आरआरआर में काम करने के लिए उन्हें निर्माताओं से अच्छी-खासी रकम मिल रही है। आइए जानते हैं फिल्म के लिए कितने पैसे वसूल रही हैं आलिया।
रिपोर्ट की मानें तो आलिया को फिल्म की एक दिन की शूटिंग के लगभग 40 लाख रुपये मिल रहे हैं। वह फिल्म में अपने 12 दिन की शूटिंग के पांच करोड़ रुपये फीस ले रही हैं। यही नहीं, आलिया के पर्सनल स्टाफ की फीस भी काफी ज्यादा है। उनके स्टाफ के सदस्य अलग से एक दिन के एक लाख रुपये ले रहे हैं। इस फिल्म में आलिया, राम चरण तेजा के साथ रोमांस करती दिखेंगी।
आरआरआर में राम चरन तेजा, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म से आलिया साउथ में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म में कुछ नामचीन विदेशी कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। मूल रूप से तेलुगु में बन रही यह फिल्म हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज होगी। यह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दो ऐसे गुमनाम हीरो की कहानी है, जिन्होंने पहले नवाब और फिर ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग छेड़ी थी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया को एक बड़े बजट की पैन इंडिया फिल्म आरसी 15 का प्रस्ताव मिला है। शंकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के हीरो राम चरण तेजा हैं। आलिया ने बेशक इसमें दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन उन्होंने अभी फिल्म साइन नहीं की है। अगर बात बन जाती है तो आरआरआर के बाद यह आलिया की दूसरी पैन इंडिया फिल्म होगी। इस खबर के बाद यकीनन आलिया और राम चरण के फैंस खुशी से झूमने लगेंगे।
आलिया जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। उन्हें निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ देखा जाएगा। आलिया करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी एक अहम भूमिका निभाएंगी। वह शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म डार्लिंग्स का भी हिस्सा हैं। इससे पहले दोनों डियर जिंदगी में साथ काम कर चुके हैं।