August 3, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

बारातियों को लेकर जा रही वैन खड़े ट्राले से टकराई, सात घायल

कानपुर-डीवीएनए। घाटमपुर नगर में मुगल रोड पर अहिरवार पेट्रोल पंप के पास शनिवार की आधी रात बारातियों को लेकर जा रही वैन खड़े ट्राले में घुस गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए। करीब पौन घंटा बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर सभी को कानपुर एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया गया। दो घायलों की हालत ज्यादा गंभीर है।
कानपुर देहात के घाट बम्हरौली गांव निवासी सीताराम निषाद के बेटे जगतपाल उर्फ छउवन की शादी फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे के पास के गोकुलपुर गांव में तय हुई थी। जगतपाल के चाचा राजू निषाद ने बताया कि शनिवार देर शाम बारात जा रही थी। बारात में एक वैन भी शामिल थी,जिसे मूसानगर निवासी सोनू उर्फ जुबैर चला रहा था। वो लोग दूसरी कार से पीछे थे। रास्ते में उन्हें घाटमपुर के अहिरवार पेट्रोल पंप के पास वैन दुर्घटनाग्रस्त मिली। उन्होंने रुककर देखा तो सभी की हालत गंभीर थी और वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त थी। सभी को किसी तरह वैन से निकाला गया।
इसके बाद पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी गई। उनका कहना है कि सूचना के करीब पौन घंटे बाद पुलिस पहुंची और फिर इसके बाद एंबुलेंस। वैन में चालक जुबैर के अलावा गांव के छह लोग.विक्रम,सागर,धर्मेंद्र,रामजी, सुरेंद्र और राममिलन सवार थे। सभी को गंभीर हालत में घाटमपुर सीएचसी ले जाया गया। डॉक्टरों ने सभी को कानपुर रेफर किया गया। सोनू और विक्रम की हालत ज्यादा गंभीर है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वैन रोड किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकराई थी।