August 3, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

अमित अंजन ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा को लिया गोद

महराजगंज-डीवीएनए। इस वैश्विक महामारी में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार प्रदेश के जनप्रतिनिधियों द्वारा अस्पतालों को गोद लिए जाने का सिलसिला लगातार जारी है ,इसी क्रम में उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी के सदस्य व मशहूर भजन व लोक गायक अमित अंजन ने सिसवा बाजार स्थित श्री दामोदर दास सिंघानिया प्रार्थमिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिया है।
अमित अंजन ने आज स्वास्थ्य केंद्र पर जा मेडिकल ऑफिसर डॉ ईश्वर चंद विद्यासागर से मिल कर वहाँ वैक्सीनेशन, दवाओं की उपलब्धता,मातृत्व प्रसव योजनाओं व मरीजों के लिए मूलभूत सुविधाओं का हाल जाना, ज्ञात हो कि पिछले दिनों अमित अंजन ने इस अस्पताल को ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर इम्युनिटी बूस्टर किट उपलब्ध करवाया था।
अमित अंजन ने कहाँ की नगर में एक मात्र ये अस्पताल जिसपर ज्यादा से ज्यादा लोग इलाज के लिए आते है , सरकार की योजनाओं का लाभ , व जरूरी दवाओं की उपलब्धता करवाना व अस्पताल पर स्पेशलिस्ट डॉक्टर की तैनाती करवाना व साफ सफाई , सुंदरीकरण के लिए और भी समाजसेवी संस्थाओ के साथ मिल कर कार्य करना , उनकी प्रार्थमिकता में है, भारतीय जनता पार्टी का सबका साथ ,सबका विकास व सबका विश्वास के नारे को मूर्त रूप देना उनका उद्देश्य है।