July 29, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

ये तो अच्छी बात है अगर मैं दीपिका के जैसी लगती हुं: अमाला पॉल

दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी एक हमशक्ल है जो उनके जैसी दिखती हैं. दीपिका के जैसी दिखने वालीं ये एक्ट्रेस का नाम है अमाला पॉल जो कि साउथ की एक्ट्रेस हैं.

वह अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अमाला पॉल तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अमाला ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा तब दीपिका से उनके लुक्स मिलने की वजह से वह काफी चर्चा में आई थीं. अमाला काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. वह कई बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं. अमाला ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि ये तो अच्छी बात है अगर वह दीपिका के जैसी लगती हैें. उन्होंने कहा था, दीपिका बहुत खूबसूरत हैं.
अमाला पॉल को प्रभु सोलोमन की रोमांटिक ड्रामा फि़ल्म मैना (2010) ने उन्हें इंडस्ट्री में एक बड़ी पहचान दिलाई। इस फिल्म पर रिलीज से पहले ही बहुत उम्मीद लगा रखी थी।
मैना की सफलता के बाद, अमाला को 2011 के नए सुपर स्टार के रूप में जाना गया, उन्होंने बाद में कई प्रमुख फिल्म पर हस्ताक्षर किए। इसने स्क्रीन पर नाम अमाला पॉल को अनाख द्वारा बदल दिया, क्योंकि एक अन्य अभिनेत्री अमला अक्किनेनी ने पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया था।
2010 में उसने अपना नाम वापस स्क्रीन पर बदल लिया, अनाखा से असली नाम अमाला पॉल कर दिया। अमाला पॉल की पसंदीदा के बारे में बात करें तो उनकी पसंदीदा रंग गुलाबी है उनकी पसंदीदा अभिनेता आमिर खान और अमिताभ बच्चन जी है और उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कैथरीन हेपबर्न है। अगर हम उनकी फेवरेट डिश के बारे में बात करें तो उन्हें बिरयानी बहुत ही पसंद है।
उन्हें पढऩा, डांसिंग करना और कुकिंग का बहुत ही शौक है। अगर हम उनकी पसंदीदा फिल्मों के बारे में बात करें तो उन्हें इंग्लिश फिल्म द गॉडफ़ादर और जाने भी दो यारों यह हिंदी फिल्म भी बहुत पसंद है। अमाला पॉल का जन्म एर्नाकुलम, केरला में हुआ है उनका गृहनगर कोच्चि, केरला है।