July 24, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

शराब माफियाओं का तांडव: पत्रकार के घर चढ़ाई कर महिलाओं को बुरी तरीके से किया जख्मी

प्रयागराज (डीवीएनए)। जनपद में फिर से दिखा शराब माफियाओं का तांडव 18 जून शुक्रवार की रात IPN भारत न्यूज चैनल के कैमरामैन राजीव प्रजापति के घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्र तरीके से मारपीट कर किया लहूलुहान। कैमरामैन की भाभी अनामिका प्रजापति हुई जख्मी।
शराब माफिया करेलाबाग में ही करते हैं अवैध शराब का कारोबार। पारच्युन की दुकान से पाउच में बेची जाती थी अवैध कच्ची शराब। अवैध शराब की तस्करी को अगर कोई जान लेता है तो उसके घर में घुसकर करते हैं मारपीट इनकी बेजा हरकतों कोई जान ना पाए इसीलिए घर में घुसकर डराते धमकाते हैं और मारते पीटते हैं, संबंधित थाना करैली में पंजीकृत है मुकदमा।
अभी हाल में प्रतापगढ़ जनपद में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या हुई निर्भीक व निष्पक्ष रुप से खबर दिखाने के मामले में। सुलभ श्रीवास्तव की घटना से अभी कोई उभर ही नहीं पाया की जनपद प्रयागराज के थाना करैली करेलाबाग चैकी क्षेत्र अंतर्गत हुई घटना शराब माफिया बलवंत निषाद के भाई जितेंद्र निषाद,मुन्ना निषाद व युवराज निषाद के द्वारा प्च्छ भारत के फोटो जर्नलिस्ट राजीव प्रजापति के घर पर चढ़ाई कर घर की औरतों को लाठी-डंडों से बुरी तरीके से मारा पीटा गया गनीमत यह रही कि महिला की जान बच गई महिला के सर में जिस तरह दर्दनाक चोट आई है उससे यह सिद्ध होता है कि महिला को जान से मारने की कोशिश की गई। जिन लोगों ने हमला किया फोटो जर्नलिस्ट राजीव प्रजापति के पड़ोसी हैं।
कुछ महीने पूर्व शराब माफिया बलवंत निषाद 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ थाना करैली की पुलिस टीम द्वारा पकड़ा गया था कई घंटों तक राजनीतिक दबाव बनाकर छुड़ाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन जैसे ही जानकारी मीडिया को मिली तो पुलिस में शराब माफिया के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था, जिसका अपराधिक मुकदमा संबंधित थाना में पंजीकृत है।
ऐसे लोगों द्वारा ही समाज में अत्याचार, भ्रष्टाचार व अनैतिक काम किया जाता हैं। अनुशासन का पालन नहीं किया जाता है अगर कोई पत्रकार फोटो खींचता है या खबर लिखता है उसके घरवालों के साथ या उसके साथ मारपीट की जाती है फिर भी शासन प्रशासन चुप्पी साधे रहता है।
जबकि योगी सरकार का है फरमान पत्रकारों को प्रताड़ित करने वाले जाएंगे सीधे जेल।