August 5, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

जब सलमान के साथ फिल्म ऑफर हुई उस वक्त कैमरे के सामने आने तैयार नहीं थी: दीपिका पादुकोण

इसमे कोई दो राय नहीं है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और होनहार अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। जिन्होंने अपने अब तक के करियर के दौरान कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

दीपिका पादुकोण ने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट बॉलीवुड कलाकारों के साथ काम किया हैं जिसमे शाहरूख खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे कलाकारों के साथ वो काम कर चुकी है। लेकिन अब तक दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ स्क्रीन नहीं शेयर किया है।
जबकि दीपिका पादुकोण और सलमान खान के चाहने वाले इन दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के उतावले हो रहे है। हालांकि एक बार दीपिका पादुकोण को सलमान खान के साथ काम करने का आफर मिला थो लेकिन अभिनेत्री ने उस आफर का ठुकरा दिया था। इस बात का खुलासा खुद दीपिका पादुकोण ने एक बातचीत के दौरान किया था।
उन्होंने बताया था कि उनको शाहरुख खान से पहले उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई थी। क्योंकि वो उस वक्त कैमरे के सामने आने के लिए तैयार नहीं थी जिसकी वजह से उनको मना करना पड़ा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत शाहरूख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी।
जिसका निर्देशन फराह खान ने किया था। दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। ये उस वक्त की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में आती है। फिल्म ओम शांति ओम ने बॉक्स आफिस पर 80 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद से आज तक दीपिका पादुकोण ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।